Phir Aayi Haseen Dillruba में Sunny Kaushal की एक्टिंग पर भाभी Katrina का दिल आया,कहा- ''सनी, आप बेस्ट देवर हो''"

Sunday, Aug 11, 2024-02:59 PM (IST)

मुंबई: विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल की स्टारर फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' इन दिनों चर्चा में है। यह फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है, जो 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। पहले पार्ट की तरह ही इस दूसरे पार्ट को भी दर्शकों और सितारों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। 

PunjabKesari

इस बीच, एक्ट्रेस ने अपने देवर सनी कौशल की जमकर तारीफ की है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मुझे हसीन दिलरुबा बेहद पसंद आई। फिल्म बहुत ही मजेदार है। फिल्म की कहानी बताने से मैंने बार-बार पति को रोका।"

PunjabKesari

बता दें, कैटरीना ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय, जयप्रद देसाई और लेखिका कनिका ढिल्लों की भी सराहना की। उन्होंने तापसी पन्नू के काम की तारीफ करते हुए कहा कि तापसी ने शानदार काम किया है। जिमी शेरगिल के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा, "आपने तो कमाल कर दिया।" विक्रांत मैसी के काम को भी कैटरीना ने हमेशा की तरह शानदार बताया।

PunjabKesari

आखिरी में, एक्ट्रेस  ने अपने देवर सनी कौशल की विशेष तारीफ की। उन्होंने कहा, "सनी, आपने मुझे चौंका दिया। आपका यह पक्ष देखने के बाद मुझे लगता है कि आप जो कहते हैं, वह सही होता है। आप हमेशा सही होते हो और आप एक बेस्ट देवर भी हो। मैं वादा करती हूं कि मैं आपको कभी परेशान नहीं करूंगी। वैसे कैटरीना और सनी का बॉन्ड काफी अच्छा है, और वह उन्हें अपना छोटा भाई मानती हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News