बोनी कपूर ने बेटी संग किया ''श्रीदेवी कपूर चौक'' का अनावरण, खुशी की शक्ल पर साफ दिखा मां के जाने का गम

Sunday, Oct 13, 2024-09:10 AM (IST)

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए बीएमसी ने मुंबई के लोखंडवाला के जंक्शन का नाम 'श्रीदेवी चौक' रख दिया है।  श्रीदेवी इस सड़क पर ग्रीन एकर्स टावर में रहती थीं। श्रीदेवी की अंतिम यात्रा भी इसी सड़क से होकर गुजरी थी ऐसे में नगर पालिका और स्थानीय लोगों के अनुरोध पर चौक का नाम उनके सम्मान में रखा गया है।

PunjabKesari

दशहरे के दिन शनिवार शाम को इस चौंक का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर उनके पति और छोटी बेटी मौजूद थे। दोनों उस वक्त इमोशनल हो गए थे।उद्घाटन के मौके पर दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मौजूद थीं।

PunjabKesari


बोनी और खुशी ने दिवंगत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके नाम पर बने चौक का उद्घाटन किया। इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में, बोनी को श्रीदेवी की तस्वीर को ढकने वाले कपड़े को पीछे खींचते हुए देखा जा सकता है। बोनी भी अपनी पत्नी की तस्वीर को छूते हैं जबकि खुशी उनके पास खड़ी होकर भावुक नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

श्रीदेवीने 1996 में फिल्ममेकर बोनी कपूर से शादी की। 1997 और 2000 में उनकी दो बेटियां जान्हवी और खुशी हुईं।

PunjabKesari


24 फरवरी 2018 को, श्रीदेवी दुबई के एक होटल के बाथटब में मृत पाई गईं। वह एक पारिवारिक शादी में शामिल हो रही थीं जब वह दुर्घटनावश बाथटब में डूब गईं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News