चिरंजीवी से लेकर महेश बाबू तक साउथ स्टार्स ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि, राम चरण ने कहा-सर की विरासत लाखों दिलों में जिंदा रहेगी

Thursday, Oct 10, 2024-03:00 PM (IST)

 बॉलीवुड तड़का टीम. पद्म विभूषण और पद्म भूषण से सम्‍मान‍ित भारत के दिग्गज बिजनेसमैन रतन टाटा ने अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। रतन टाटा के निधन से देश-विदेश के लोगों को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई हैं। वहीं, महान शख्सियत को खोने से साउथ इंडस्ट्री में भी सन्नाटा पसरा है। चिरंजीवी, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर सहित कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी है।


 


सुपरस्टार चिरंजीवी ने कहा कि रतन टाटा का निधन सभी भारतीयों के लिए दुखद दिन है। उन्होंने कहा कि कई पीढ़ियों से ऐसा कोई भारतीय नहीं है जिसका जीवन किसी न किसी तरह से उनकी सेवाओं से प्रभावित न हुआ हो। एक्टर ने ‘एक्स' पर लिखा, “हमारे देश के सबसे महान दूरदर्शी लोगों में से एक, एक महान उद्योगपति, एक असाधारण परोपकारी व्यक्ति और एक उत्कृष्ट इंसान, श्री रतन टाटा के योगदान ने न केवल प्रतिष्ठित टाटा ब्रांड को वैश्विक शक्ति बनाया, बल्कि हमारे राष्ट्र निर्माण में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।” 


वहीं, रतन टाटा को इंडस्ट्री जगत का दिग्गज और मानवता का प्रतीक बताते हुए महेश बाबू ने कहा कि दिवंगत उद्योगपति की उदारता, बुद्धिमत्ता और व्यापक भलाई के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता ने दुनिया पर अमिट छाप छोड़ी है। 

 

जूनियर एनटीआर ने कहा कि रतन टाटा के निस्वार्थ परोपकार और दूरदर्शी नेतृत्व ने अनगिनत लोगों के जीवन को बदल दिया है। उन्होंने कहा, “भारत उनका आभारी है।” 

राम चरण ने रतन टाटा के निधन को देश के लिये बड़ी क्षति बताया और कहा, “एक प्रतिष्ठित किंवदंती और मार्गदर्शक प्रकाशपुंज, रतन टाटा ने आम आदमी से लेकर व्यवसाय के अग्रदूतों तक कई लोगों के जीवन को प्रभावित किया। एक बेहद प्रिय परोपकारी, रतन टाटा सर की विरासत लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेगी।”


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News