जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती...डिंपल कपाड़िया ने फोटो खिंचवाने से किया इनकार, यूजर्स बोले- इन्होंने जया बच्चन का जूठा खा लिया

Thursday, Oct 24, 2024-11:14 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी अदाकारी से हमेशा फैंस का दिल जीता है। लेकिन, हाल ही में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई डिंपल का अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया। पैपराजी संग एक्ट्रेस का रवैया देख यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी तुलना जया बच्चन के साथ करनी शुरू कर दी।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी डिंपल कपाडिया से फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करते हैं, इस पर मना करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। सिर्फ सीनियर्स के साथ पोज देती हूं।' डिंपल कपाड़िया का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और अब यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लग गए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने लिखा है, 'हर कोई जया बच्चन बन रहा है।' दूसरे ने कहा, 'डिंपल को डर है कि कहीं जूनियर्स के साथ पोज देने में उनकी असली उम्र न दिख जाए।' किसी ने कहा, 'इन सभी ने जया बच्चन का जूठा खा लिया है, ऐसा लगता है।' अन्य ने लिखा, 'उम्र के साथ हर कोई जया बच्चन बनता जा रहा है।' वहीं किसी ने बोला- 'आ गई जया बच्चन 2.0..' 


काम की बात करें तो डिंपल कपाड़िया पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आई थीं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News