पत्नी संग भयानक रोड एक्सीडेंट का शिकार हुए मशहूर एक्टर, बाल-बाल बची जान, कार के उड़े परखच्चे

Thursday, Sep 12, 2024-01:39 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में तमिल के मशहूर एक्टर अपनी पत्नी संग एक भयानक एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं। राहत की बात यह रही कि हादसे में उन्हें कम चोटें आई हैं, लेकिन उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

PunjabKesari


दरअसल, तमिल एक्टर जीवा अपनी पत्नी सुप्रिया के साथ तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जा रहे थे। इसी बीच उनकी लग्जरी कार बैरिकेड से टकरा गई और भयानक तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार एक्टर और उनकी पत्नी को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और मालमे की जांच में जुट गई है।

 

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना को मोबाइल फोन में कैद कर लिया। इसके बाद वीडिया इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी बीच जीवा को मौजूदा लोगों की टिप्पणियों पर गुस्से में प्रतिक्रिया करते भी देखा गया। इसके बाद वह और उनकी पत्नी सुप्रिया दूसरी कार से लेकर घर चले गए।


काम की बात करें तो जीवा ने साल 2003 में आसाई आसैयाई से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद वो नीथाने एन पोनवसंथम, एंड्रेंड्रम पुन्नागई, कलाकलाप्पु 2 जैसी हिट फिल्मों में नजर आए। तमिल के अलावा वो बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में उन्होंने क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत की भूमिका निभाई थी।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News