फेमस प्रोड्यूसर और एक्टर मोहन नटराजन का निधन, कमल हासन के साथ किया था काम

Friday, Sep 06, 2024-10:34 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल फिल्म इंडस्ट्रीके मशहूर प्रोड्यूसर व एक्टर मोहन नटराजन का निधन हो गया है। उनके निधन से इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है और उनके चाहने वाले  सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

मोहन नटराजन का निधन 3 सितंबर को हुआ। उनकी मौत रात करीब 10:30 बजे के आसपास चेन्नई में हुई। परिवार वालों ने बताया कि वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

मोहन नटराजन के निधन की खबर उनके मैनेजर ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी और लिखा- 71 साल के राज काली अम्मान फिल्म्स निर्माता श्री मोहन नटराजन ने कई फिल्मों का निर्माण किया। उनका स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण निधन हुआ। 
साथ ही उन्होंने बताया कि उनका पार्थिव शरीर उनके घर पर नंबर 15, इंदिरा गांधी स्ट्रीट, सालिग्रामम, चेन्नई – 600093 पर 2 बजे तक रखा जाएगा। इसके बाद 4 सितंबर को दोपहर 3 बजे उनका अंतिम संस्कार चेट्टियार चथिराम, नगरविदुथी, थेराडी स्टॉप के पास तिरुवोत्रियूर में होगा।

 

करियर की बात करें तो निर्माता मोहन नटराजन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर थे जिन्होंने कई दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है। साथ ही वो एक शानदार एक्टर भी थे। उन्होंने साउथ के दिग्गज एक्टर कमल हासन के साथ फिल्म ‘महानधी’ में काम किया था। बेशक उनका रोल छोटा था लेकिन वे अपनी एक्टिंग से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे। इसके अलावा उन्होंने कई शानदार फिल्मों का निर्माण भी किया था।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News