तीसरी बार दुल्हन बनेंगी राखी सावंत, फराह खान के नौकर से रचाएंगी शादी!

Wednesday, Sep 18, 2024-07:48 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस समय वह लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी की शादी के बाद राखी दुबई में जाकर सेटल हो चुकी है। वहां पर एक्ट्रेस ने करोड़ों का एक लग्जरियस घर भी खरीद लिया है और उनकी डांस एकेडमी भी है। इस बीच राखी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

PunjabKesari

 

खबर आई है कि राखी तीसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं। दरअसल,  हाल ही में राखी सावंत से दुबई में फिल्ममेकर फराह खान की मुलाकात हुई। वह उनके घर पर भी गई थी और राखी के साथ में फूड व्लॉग भी बनाया था। जहां पर रखी ने फराह खान की खूब खातिरदारी की। उन्होंने फराह के लिए मां की दाल और बाप के चावल भी बनाए थे। इस डिश का नाम सुनने के बाद में फराह खान भी काफी हैरान हो गई थी।

PunjabKesari

इस दौरान मजाक में फराह खान ने राखी सावंत से कहा कि वह उनकी शादी अपने नौकर दिलीप से कर देगी। उन्होंने कहा कि मेरे कुक दिलीप और तुम्हारे हाथ पीले कर दूं? इस पर राखी सावंत हंसते हुए बोली कि नहीं बिल्कुल भी नहीं। व्लॉग के दौरान राखी ने बताया कि जिंदगी में उनके लिए कुछ फैसला काफी गलत साबित हुए हैं।

 

PunjabKesari

इस व्लॉग के दौरान राखी सावंत ने अपने दुबई में लाइफस्टाइल को लेकर बात की और फराह खान को अपना घर भी दिखाया। इस दौरान फिल्म मैं हूं ना के ऑडिशन राउंड का भी जिक्र किया गया।

राखी सावंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आपको बता दें कि उन्होंने दो बार शादी की। उनकी पहली शादी रितेश से हुई थी और यह शादी कुछ वक्त के बाद ही टूट गई थी। इसके बाद राखी ने बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी के साथ में शादी की थी। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News