बच्चों से अलग रहते हैं फरदीन खान, डिवोर्स की खबरों के बीच एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये आसान नहीं है

Thursday, Oct 17, 2024-02:30 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरदीन खान ने 14 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया है। इसके साथ ही वो पत्नी नताशा से अलग होनने की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल अलग-अलग रह रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने अपने बच्चों के साथ न रहने को लेकर खुलकर बात की।
 PunjabKesari


फरदीन खान ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- ये आसान नहीं है, मैं इस बात में नहीं पड़ना चाहता कि वे दूर क्यों हैं, लेकिन हां, यह आसान नहीं है। मुझे उनकी बहुत याद आती है। मैं उन्हें हर चार से छह सप्ताह में देखता हूं और हम रोजाना वीडियो कॉल पर बात करते हैं, लेकिन मुझे निश्चित रूप से उनकी डेली लाइफ का हिस्सा बनना, उन्हें बड़ा होते देखना, उनके फैसले लेने की प्रोसेस का हिस्सा बनना और उन्हें अपनी पहचान खोजने में मदद करना याद आता है।

PunjabKesari
फरदीन ने आगे कहा- मेरे बच्चे पेंटिंग करते हैं और मैंने मुंबई में अपने घर की दीवारों पर उनकी पेंटिंग लगाई हैं। मुझे उनके गले लगना, दुलारना और चूमना याद आता है। मैं अपना ध्यान भटकाने के लिए काम करता रहता हूं और जब भी वे मुंबई आते हैं। मैं अपना पूरा शेड्यूल खाली कर देता हूं और 24/7 उनके साथ रहता हू।'  हालांकि, फरदीन ने अपने सेपरेशन के बारे में कुछ नहीं कहा।

बता दें फरदीन खान ने 14 साल के अंतराल के बाद बॉलीवुड में वेब सीरीज हीरामंडी से वापसी की है। उसके बाद वो खेल खेल में नजर आए। हालांकि, ये फिल्म सिनेमाघरों में तो कोई खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन ओटीटी पर इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में उन्होंने कबीर देशमुख का रोल निभाया था। इन दिनों फरदीन अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग में बिजी हैं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News