जॉर्जिया इंड्रियानी ने गाड़ी में बैठकर गरीब महिला का दान किए पैसे, अरबाज की Ex गर्लफ्रेंड के वीडियो ने जीता सबका दिल

Tuesday, Sep 17, 2024-10:17 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया इंड्रियानी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पहले वो एक्टर को डेट करने को लेकर काफी चर्चा में रहती थीं। दोनों को अक्सर एक साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता था, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। अरबाज खान ने शूरा खान से शादी कर ली और जॉर्जिया अब अपने तरीकों अपनी अपनी लाइफ जी रही हैं। अब हाल ही में इस खूबसूरत दिवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो सबका खूब दिल जीत रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, जॉर्जिया इंड्रियानी का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं, जिमसें पहले वो किसी कैफे से बाहर निकलती नजर आती हैं और इसके बाद फिर वो अपनी गाड़ी में बैठकर एक गरीब महिला को पैसे दान करती हैं और फिर गाड़ी का शीशा लगाकर वहां से चली जाती हैं। जॉर्जिया का ये दयालु नेचर देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और उन्हें बड़े दिल वाली बता रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


वहीं, जॉर्जिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कहा जा रहा है कि अरबाज से अलग होने के बाद अब उनकी जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हुई है। जॉर्जिया  अब एक और स्टारकिड का डेट कर रही हैं, जिसके पिता बॉलीवुड के सीनियर और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। इस स्टार किड का नाम सिकंदर खेर है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News