थलापति विजय की GOAT में MS Dhoni की दिखी झलक, एक सीन पर थिएटर बना स्टेडियम

Thursday, Sep 05, 2024-07:11 PM (IST)

मुंबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की हालिया रिलीज फिल्म गोट (GOAT) ने सिनेमाघरों में जबरदस्त धमाका किया है। रिलीज के पहले दिन ही विजय की इस फिल्म ने दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया है। खास बात यह है कि फिल्म में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की झलक भी देखने को मिली है, जिसे लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 बता दें, फिल्म की रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गोट से धोनी की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक सीन में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में एम चिदंबरम स्टेडियम में एंट्री लेते दिखते हैं। इस दौरान लाइव आईपीएल मैच के दौरान माही बड़े पर्दे पर नजर आते हैं। इसके बाद थलापति विजय भी येलो कलर की टी-शर्ट में स्टेडियम में एंट्री करते हैं। धोनी को स्क्रीन पर देखकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और थिएटर में सीटियां और तालियां गूंज उठीं।

PunjabKesari

हालांकि, गोट की रिलीज हिंदी बेल्ट के फैंस के लिए थोड़ी मायूसी लेकर आई है। फिल्म को हिंदी भाषा में अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, थलापति विजय की इस फिल्म को हिंदी वर्जन में 8 सप्ताह बाद बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज किया जाएगा।

सारांश में, गोट में धोनी की उपस्थिति ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News