Bad News से जुड़ी आई Good News, Vicky Kaushal की फिल्म ने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दी दस्तक

Saturday, Sep 14, 2024-05:59 PM (IST)

मुंबई: 19 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'बैड न्यूज' ने सिनेमाघरों में दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस प्राप्त किया था। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, और एमी विर्क ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं। फिल्म एक अनोखे मेडिकल कंडीशन, हेट्रोपेटर्नल सुपरफेंकडेशन, पर आधारित है, जिसमें एक ही लड़की के ट्विन्स के दो अलग-अलग पिता होते हैं।

PunjabKesari

अब थिएटर में धमाल मचाने के बाद, 'बैड न्यूज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हो चुकी है। फिल्म की ओटीटी रिलीज के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि इसे कितना पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

बता  दें, फिल्म अब अमेजन प्राइम वीडियो पर मुफ्त में देखी जा सकती है। अगर आप थिएटर में 'बैड न्यूज' नहीं देख पाए, तो अब आपके पास इसे ओटीटी पर देखने का मौका है। पहले यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रेंट पर उपलब्ध थी, लेकिन अब इसे स्ट्रीमिंग पर भी उपलब्ध करवा दिया गया है। प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी साझा की है, और दर्शकों को फिल्म को रिपीट पर देखकर समझने का मौका दिया है।

PunjabKesari

इस  बीच ओटीटी पर फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों के रिएक्शन भी मिल रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने उत्सुकता जताते हुए कहा कि वे फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जबकि अन्य ने फिल्म की कहानी को 'गुड न्यूज' के मुकाबले कमजोर बताया। एक यूज़र ने टिप्पणी की, "मूवी में विक्की कौशल ही देखने लायक हैं", जबकि दूसरे ने कहा, "फिल्म एक बार देखने लायक है, बहुत अच्छी नहीं है लेकिन बुरी भी नहीं है।"

वहीं फिल्म 'बैड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 66.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News