सिंदूर सजी मांग..बालों में गजरा और हाथों में आल्ता..गोविंदा की भांजी ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

Saturday, Oct 26, 2024-04:02 PM (IST)


सिंदूर सजी मांग..बालों में गजरा और हाथों में आल्ता..गोविंदा की भांजी  ने दिखाया खूबसूरत अंदाज 

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह शादी के बाद से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वहीं एक बार फिर 'मिसेज चौहान' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन चुरा लिया है। आरती ने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। ग्रीन ट्रांसपेरेंट साड़ी में आरती बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने स्लीवलेस मैचिंग कलर का ब्लाउज कैरी किया था। आरती ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक,पिंक बल्श से अपने लुक को पूरा किया था।मांग में सिंदूर, हाथों में आल्ता, गले में मंगलसूत्र उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक्सेसरीज की बात करें तो आरती ने झुमके कैरी किए थे।  दुल्हन वाला ग्लो आरती के चेहरे पर अभी भी बरकरार है। यहां उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

 गौरतबल है कि आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग सात फेरे लिए थे। शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत की सभी रस्में धूमधाम से हुईं थीं जिसमें परिवार के अलावा दोस्त और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे। शादी में मामा गोविंदा भी सारे पुराने झगड़े और गिले-शिकवे भूल शामिल हुए। उन्होंने भांजी आरती को खूब लाड़ किया और आशीर्वाद दिया था। 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News