करवा चौथ पर खुद से दूर पति को याद करती दिखीं प्रीति जिंटा, लाल जोड़े में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Tuesday, Oct 22, 2024-11:50 AM (IST)

 बॉलीवुड तड़का टीम. 20 अक्टूबर को देश भर न धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया गया। न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा से लेकर प्रीति जिंटा तक ने विदेश में रहकर निर्जला व्रत रखा और अपने पति की लंबी उम्र की कामना मांगी। अब हाल ही में प्रीति जिंटा का करवा चौथ पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


करवा चौथ पर प्रीति जिंटा के पति उनसे दूर थे, ऐसे में वह सारा दिन भूखी प्यासी रहकर उन्हें याद करती दिखीं। इस मौके पर उन्होंने अपने पिछले करवा चौथ की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'उन सभी को हैप्पी करवा चौथ जो इसे मनाते हैं। #मिस यू #थ्रोबैक #टिंग।' इन तस्वीरों में प्रीति जिंटा लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही गोल्डन टीके और सिर पर चुनरी लेकर उन्होंने लुक को पूरा किया है। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

PunjabKesari

 

प्रीति जिंटा 2016 में अमेरिका स्थित फाइनांसियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। 2021 में, उन्होंने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया और उनका नाम जिया और जय रखा है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News