दामाद जी अंगना में पधारे...पति संग पहली बार मायके गई गोविंदा की भांजी का जोरदार स्वागत, बेटी आरती को देख चमक गई मां की आंखें

Friday, Oct 25, 2024-11:39 AM (IST)


मुंबई: गोविंदा की भांजी, कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। आरती ने इसी साल बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी रचाई थी। कपल की शादी को 8 महीने हो गए हैं। हाल ही में आरती ने अपना पहला करवाचौथ मनाया। इस खास दिन के लिए आरती पति दीपक संग अपने होमटाउन लखनऊ में गई थीं। ऐसे में  शादी के बाद पहली बार मायके पहुंची आरती का जोरदार स्वागत हुआ।

PunjabKesari

 

इस दौरान की एक वीडियो आरती ने इंस्टा पर शेयर की है। लुक की बात करें तो आरती रेड सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। गोल्ड का नेकलेस, झुमके,कड़े आरती के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मिनिमल मेकअप, मांग में सिंदूर और न्यूड लिपस्टिक आरती के इस लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दीपक रेड कुर्ता पजामा में काफी जच रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरती जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं तो उनका पूजा के साथ घर में स्वागत होता है। इसके बाद वह अपनी मां को गले लगती हैं। इतना ही नहीं आरती पति दीपक और परिवार वालों के साथ ढोल की बीट पर जमकर थिरकती हैं ।

PunjabKesari

 

इस वीडियो के साथ आरती ने लिखा-'शादी के पहली बार लखनऊ ❤️ मेरी मां की आंखें देखने वाली थी। जैसे उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। सारी तैयारी मेरी फैमिली ने की इतने प्यार से ❤️लव यू मम्मा लव यू भाभी लव यू विक्की भैया। मेरा मिट्ठू मेरा हर्षु।' 

PunjabKesari

बता दें, आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को दीपक चौहान संग शादी रचाई थी और कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News