स्टेज पर लड़खड़ाए हरिप्रसाद चौरसिया तो हेमा मालिनी ने झट से दिया सहारा,  वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

Friday, Aug 23, 2024-03:05 PM (IST)

मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक महिला फैन के छूने से असहज होती नजर आई थी और हाथ न लगाने की चेतावनी देती दिखी थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने हेमा को खूब ट्रोल किया था। वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, हेमा मालिनी हाल ही में एक इवेंट में पहुंची, जहां एक्ट्रेस के साथ ही सिंगर अनूप जलोटा और बांसुरी वादक हरिप्रसाद चौरसिया भी नजर आए। इस दौरान हरिप्रसाद चौरसिया कुर्सी पर बैठे नजर आए। जब उनसे मिलने कोई आता तो वो खड़े होने लगते हैं, इसी बीच वो लड़खड़ा जाते हैं। उन्हें लड़खड़ाता देख हेमा मालिनी घबरा जाती हैं, झट से उन्हें संभालती हैं और उन्हें सहारे से खड़ा करती हैं। इसी बीच अनूप जलोटा पास आकर चौरसिया के पैर छूते हैं। जब हेमा मालिनी देखती हैं कि हरिप्रसाद चौरसिया ठीक से खड़े हो गए हैं तो वो उनका हाथ छोड़ती हैं, लेकिन तब भी वो दोबारा लड़खड़ाने लगते हैं। ठीक उनके बगल में खड़ी हेमा मालिनी उन्हें दोबारा संभालती हैं और फिर लगातार उन्हें सहारा देती नजर आती हैं। 

 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग हेमा मालिनी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'हेमा मालिनी जी के दिल में कितनी दया है दिख रहा है, कैसे वो संभाल रहीं उनको।' दूसरे ने कहा, 'अंदर बाहर दोनों से हेमा जी खूबसूरत हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'ओल्ड इस गोल्ड हेमा मालिनी।'  

 

बता दें, इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं।  'शोले', 'सीता गीता', 'ड्रीम गर्ल', 'बागबान', 'अली बाबा और 40 चोर', 'क्रांति', 'तुम हसीन मैं जवान' जैसी कई हिट मूवीज उनकी फिल्म लिस्ट में शामिल हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News