बड़ी-बड़ी पलकें और चमकता चेहरा..कैंसर से पहले ऐसी दिखती थी हिना, खुद को ही नहीं पहचान पाईं एक्ट्रेस,बोलीं- ''OMG ये मैं हूं''

Friday, Oct 25, 2024-09:10 AM (IST)

मुंबई: हिना खान का सच में एक प्रेरणादायक है! वह स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं। घातक बीमारी से जूझने के बावजूद भी उन्होंने हार नहीं मानी और खुल कर जी रही हैं। उनकी कई कीमीयोथैरिप हो गई हैं जिसमें उनके बाल झड़ चुके हैं। यहां तक उनकी पलक पर भी एक बाल बचा है। इन सबके बीच उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर खुद से प्यार करने की एक मिसाल कायम की। ये तो सब जानते हैं कि हिना विग पहनती हैं और नकली आईलैशज लगाती हैं।

PunjabKesari

यही कारण है कि अब एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर भावुक होती हुई नजर आ रही हैं। हिना ने अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है। ये उनके आधे चेहरे का क्लोज अप है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है।

PunjabKesari

इसमें हिना के चेहरे पर न्यूड मेकअप भी दिख रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे ये फोटो तब की है जब हिना को कैंसर के साइड इफेक्ट्स नहीं हुए थे। उनका चेहरा एकदम ग्लो कर रहा है और एकदम पहले जैसा लग रहा है। इसे शेयर करते हुए हिना ने अपनी फीलिंग्स भी बयां की हैं। हिना ने हैरान होते हुए लिखा, ‘Omgeee ये मैं हूं…।’ 

 

PunjabKesari

बेस्टी शहीर की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची हिना

बीती रात हिना खान अपने बेस्ट फ्रेंड शहीर शेख की फिल्म ‘दो पट्टी’ की स्कीनिंग में पहुंची। हिना ने इस खास मौके पर न्यूट्रल रंग का सूट पहना था। उन्होंने व्हाइट जंपर और ब्राउन पैंट पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने बहुत कम एक्सेसरीज पहनी थीं। स्क्रीनिंग पर पहुंची हिना ने शहीर शेख संग जमकर पोज दिए। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News