कैंसर के इलाज के बीच महीनों बाद बाहर निकलीं Hina Khan, की ढेर सारी शॉपिंग और फेवरेट कॉफी का उठाया लुत्फ

Saturday, Aug 17, 2024-11:49 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान ने जबसे अपने कैंसर से पीड़ित होने की घोषणा की है, तब से वह काफी चर्चा में रहती हैं। कभी कैंसर का इलाज, कभी हेयर कटिंग तो कभी काम पर लौटने को लेकर वह फैंस के साथ अपने अपडेट शेयर करती रहती हैं। इन सब के बीच हाल ही में हिना शॉपिंग पर निकलीं और फिर बाद में खुद को ट्रीट दी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-'महीनों बाद आज बाहर निकली और शॉपिंग की। शॉपिंग के बाद हॉट चॉकलेट का लुत्फ उठाया। इलाज के बीच खुद के लिए यह ट्रीट बनती है। सिर्फ मैं, खुद को मजबूत बनाते हुए और खुद को बेइंतहा प्यार करते हुए'।

PunjabKesari
इन तस्वीरों में हिना ग्रीन कलर के आउटफिट में कैफे में बैठी काफी खुश नजर आ रही हैं। अपने साथ वह कई सारे गुच्ची ब्रांड के शॉपिंग बैग लिए दिख रही हैं।

PunjabKesari

शॉपिंग के बाद वो रेस्टोरेंट में बैठी पसंदीदा कॉफी और कई सारी डिशेज  का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।  

PunjabKesari


फैंस हिना खान को अपने खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिताता देख और खुश देख काफी खुश हो रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके हौंसले और जज्बे की तारीफ भी कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

काम की बात करें तो टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खूब पहचान बनाई है। टीवी के बाद वह बॉलीवुड फिल्म हैक्ड में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News