एक्ट्रेस जया प्रदा ने मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर व्यक्त की खुशी, कहा-ये हमारे लिए गर्व का क्षण

Tuesday, Oct 01, 2024-01:54 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोमवार को मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की है। इसके बाद मिथुन दा को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिग्गज एक्टर को इस पुरस्कार के लिए नवाजे जाने पर बधाई दी थी। वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari


जया प्रदा ने मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने की घोषणा पर खुशी जाहिर कर कहा- मिथुन दा महानायक हैं। मिथुन दा को दादा साहब अवार्ड दिया जाएगा, ये हमारे लिए और इंडस्ट्री के लिए बहुत खुशी की बात है।यह फिल्म जगत में हम सभी के लिए गर्व का क्षण है।मिथुन दा ने कई भाषाओं की कई फिल्मों में काम किया है। मैं दादा के साथ दो फिल्में अभी कर रही हूं। इनमें एक रिवाज है और दूसरी फौजी है। मुझे बहुत अच्छा लगा।


वहीं, मिथुन ने खुद को  दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने पर कहा था-,'मैं सच बोलूं तो मेरे पास कोई भाषा ही नही है। न मैं हंस सकता हूं और न ही खुशी से रो सकता हूं। ये इतनी बड़ी चीज है, कैसे बताऊं। मैं कोलकाता की जिस जगह से आया हूं, फुटपाथ से उठकर यहां तक आया, उस लड़के को इतना बड़ा सम्मान मैं सोच भी नहीं सकता। मैं यह पुरस्कार अपने परिवार और दुनियाभर के अपने प्रशंसकों को समर्पित कर रहा हूं'। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News