बिल्डिंग में घुसते ही स्टाफ पर बुरी तरह भड़कीं काजोल, गुस्सैल रूप देख यूजर्स बोले- ''ये तो छोटी जया बच्चन है''

Wednesday, Oct 09, 2024-08:57 AM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस काजोल इन  दिनों अपने बेबाक अंदाज के लिए नहीं बल्कि गुस्से के लिए सुर्खियों में हैं।कुछ दिन पहले एक और वीडियो आया था, जिसमें वह अपने ही बॉडीगार्ड को धक्का देती नजर आई थीं। वहीं अब एक्ट्रेस का अपने स्टाफ पर गुस्सा करते का वाीडियो सामने आया है। 

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में काजोल काफी जल्दी में बिल्डिंग के अंदर जाती हुई दिख रही हैं। अंदर घुसते ही वह अपने एक स्टाफ पर गुस्सा करती नजर आती हैं। वह उससे कुछ कह रही हैं और बाहर की तरफ इशारा कर रही हैं। वहीं स्टाफ मेंबर चुपचाप खड़े होकर सुन रहा है।इसके बाद काजोल सोफे बैठे शख्स की तरफ बढ़ती हैं, और उससे किसी चीज को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं। इसके बाद वह गुस्से में अंदर चली जाती हैं। काजोल का लेटेस्ट वीडियो देख यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि आखिर काजोल को हुआ क्या है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'मैम ने बोला कि इन भिखारियों को भगाओ जल्दी।' एक और यूजर ने लिखा- 'ये औरत बेवजह का एटिट्यूड दिखाती है।' एक और कमेंट है- 'ये छोटी जया बच्चन है।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'ये तो जया बच्चन की कॉपी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो काजोल साल 2023 में 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह  'दो पत्ती' और 'महारानी: क्वीन ऑफ क्वींस' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'मां' नाम की एक और फिल्म में नजर आएंगी जिसका अभी ऐलान नहीं किया गया है।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News