''इमरजेंसी के लिए Kangana ने दांव पर लगा दी अपनी प्रॉपर्टी, तंगहाली में बेचना पड़ा बंगला

Thursday, Sep 19, 2024-11:46 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग मूवी 'इमरजेंसी' को लेकर खूब चर्चा में आईं, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गईं और पोस्टपोन हो गई। फिल्म की पोस्टपोन के बीच कंगना के कंट्रोवर्शियल बंगला बेचने की बात भी सामने आई। वहीं, अब हाल ही में एक इंटरव्यू मेंअपना बंगला बेचने की बात बताई और ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

 

दरअसल, पिछले दिनों खबरें आई थी कि कंगना ने मुंबई में अपना पाली हिल वाला बंगला बेचने की योजना बनाई है। इसी पर अब बात करते हुए एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि अपनी सारी प्रॉपर्टी उन्होंने इमरजेंसी फिल्म की रिलीज पर लगा दी है। 

ऐसा दावा किया गया कि कंगना ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के लिए प्रॉपर्टी को ऑफिस की तरह इस्तेमाल किया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''इमरजेंसी मेरी वो फिल्म थी, जो रिलीज होने वाली थी, तो मैंने अपनी प्रॉपर्टी को इस मूवी के लिए दांव पर लगा दिया और अब यह रिलीज नहीं हुई है। प्रॉपर्टी इसी के लिए होती है ताकि मुश्किल समय में वह काम आ सके।''

 

2020 में कंगना के बांद्रा का पाली हिल एरिया में मल्टीस्टोरी प्रॉपर्टी 32 करोड़ में बेचने की बात सामने आई थी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ऐसा करना पड़ा क्योंकि इमरजेंसी फिल्म की रिलीज में देरी के कारण उनके पैसे फंसे हुए थे। 


बता दें, 2020 में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने कंगना के ऑफिस का इसका एक हिस्सा गिरा दिया था। बीएमसी ने दावा किया था कि उनका बंगला अवैध है, इसलिए तोड़फोड़ की जा रही है। तोड़फोड़ के बाद कंगना को 2 करोड़ रुपये की पेशकश की गई जिसे उन्होंने लेने से इनकार कर दिया। तब से उनकी ये प्रॉपर्टी कंट्रोवर्शियल मानी जाती रही है। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News