''किसान आंदोलन के दौरान रेप-मर्डर हुए..Kangana की बेबाक टिप्पणी, कहा-बांग्लादेश में जो हुआ, भारत में भी हो सकता था

Monday, Aug 26, 2024-01:56 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी से बीजेपी की सांसद बनने के बाद राजनीति में काफी एक्टिव हो गई हैं और आए दिन अपने बयानों से सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल उन्होंने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि अगर मोदी सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन के कारण भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी। अब एक्ट्रेस के इस बयान का खूब विरोध हो रहा है।

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि सभी ने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ। प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप हो रहे थे, लोगों को मारकर लटकाया जा रहा था। बांग्लादेश में जो हुआ, वह आसानी से यहां भी हो सकता था... यह विदेशी ताकतों की साजिश है और ये फिल्मी लोग इसी में कामयाब होते हैं। अगर देश बर्बाद हो जाए तो उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है।" 

 

केंद्र सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को सही ठहराते हुए कंगना ने कहा कि जब बिल को वापस लिया गया तो सभी उपद्रवी चौंक गए, क्योंकि उनकी प्लानिंग तो बहुत लंबी थी।

कंगना रनौत के इस बयान की अब खूब आलोचना हो रही है। पंजाब बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरजीत गरेवाल ने रनौत को भड़काऊ बयान देने से परहेज करने की सलाह दी।

वहीं, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कंगना की टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए  अपने पोस्ट में लिखा- "750 किसानों को शहादत को अपमानित करते हुए बीजेपी सांसद हरियाणा के किसानों को देशद्रोही बता रही है। मैडम, सत्ता का नशा हो या किसी और तरह का, ज्यादा दिन नहीं टिकताष हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ होने वाला है।"


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News