करण जौहर ने मनाया ''कुछ कुछ होता है'' के 26 साल पूरे होने का जश्न, शेयर किए पर्दे के पीछे के पुराने क्लिप

Wednesday, Oct 16, 2024-04:23 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. करण जौहर की निर्देशित फिल्म ;कुछ कुछ होता है' 16 अक्टूबर साल 1998 में रिलीज हुई थी और आज इस फिल्म को पूरे 26 साल हो गए हैं। ऐसे में इस फिल्म से अपने सिने करियर की शुरूआत करने वाले करण जौहर ने 26वीं वर्षगांठ पर पर्दे के पीछे की कुछ झलकियां शेयर की हैं और जश्न मनाया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे की झलिकयों का एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म कुछ कुछ होता है का सार दर्शाया गया है। उन्होंने कैप्शन के साथ 90 के दशक की याद में लिखा, कूल नेक चेन, नियॉन शर्ट, गुलाबी हेडबैंड, डांस से भरपूर समर कैंप, बास्केटबॉल में धोखा, दोस्ती जो प्यार में बदल जाती है और ऐसे किरदार जो समय के साथ आज भी जीवित हैं!!एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म के लिए. सेट पर सर्वश्रेष्ठ कलाकारों और क्रू के लिए। पहले दिन की उस भावना को लेने और उसे जीवित रखने के लिए....26 साल बाद!

 

बता दें, करण जौहर की निर्देशित फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। आज भी यह फिल्म भारतीय सिनेमा में एक प्रसिद्ध फिल्म बनी हुई है। फिल्म की सफलता ने पिछले साल 25 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए इसे फिर से रिलीज किया गया था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News