Airport Diaries:करवाचौथ के लिए दिल्ली पहुंची कियारा, पति संग त्योहार मनाने के लिए ससुराल रवाना हुईं परिणीति

Saturday, Oct 19, 2024-03:35 PM (IST)

मुंबई:20 अक्टूबर को करवाचौथ का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे  करवाचौथ को लेकर देशभर में तैयारियां शुरू हो गई हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिलेगी। कई कपल्स का तो ये पहला करवाचौथ होगा।करवाचौथ के लिए बॉलीवुड से लेकर  टीवी एक्ट्रेसेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही में बाॅलीवुड की हसीनाएं कियारा आडवाणी और परिणीति चोपड़ा  हर साल की तरह इस साल भी त्योहार मनाने अपने ससुराल दिल्ली आ गई हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आइए डालते हैं इनकी तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

 

परिणीति चोपड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा से शादी की है। एक्ट्रेस का शादी के बाद ये दूसरा करवाचौथ है। ऐसे में वह  अपने ससुराल दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं। एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लुक में दिखी। 

PunjabKesari


परिणीति ने एयरपोर्ट लुक के लिए ब्लैक कलर का सूट चुना था जिसके साथ उन्होंने हर चीज मैचिंग की ली। परिणीति ने अपना ये खूबसूरत लुक खुले बालों, बेहद लाइट मेकअप से कंप्लीट किया। इस दौरान उन्होंने  मैचिंग बैग और पैरों में ब्लैक लॉफर शूज पेयर किए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'चमकीला' में देखा गया था जिसमें वो दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

 

कियारा आडवाणी

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अपने दूसरे करवाचौथ के लिए ससुराल पहुंच गई हैं। आज सुबह ही उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे व्हाइट फुल स्लीव्स टीशर्ट के साथ बेज पैंट्स पहने नजर आईं। अपने लुक को एक्ट्रेस ने स्नीकर्स और खुले बालों के साथ कंपलीट किया।  इस दौरान वे ब्लैक कलर का बैग कैरी करती भी दिखाई दीं। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News