Karwa Chauth 2024: प्रेग्नेंट श्रद्धा आर्या ने हाथों में रचाई पिया के नाम की मेहंदी, पति के लिए भूखी-प्यासी रहेंगी Mom To Be

Saturday, Oct 19, 2024-04:36 PM (IST)

मुंबई: करवा चौथ का व्रत सौभाग्यवती महिलाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। करवा चौथ के दिन चंद्रमा की पूजा करके महिलाएं अपने वैवाहिक जीवन में सुख शांति की कामना करती हैं। इस बार करवा चौथ का व्रत 20 अक्टूबर यानी कल रखा जाएगा।

PunjabKesari

आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स भी इस त्योहार की तैयारियों में बिजीं हैं। बी-टाउन की हसीनाएं पति के लिए व्रत रखेंगी। इस लिस्ट में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का नाम भी शामिल है।  श्रद्धा आर्या ने तो करवाचौथ की तैयारी भी शुरू कर दी हैं।

PunjabKesari

हाल ही में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने हाथों में पति के नाम की मेहंदी सजाईं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रद्धा येलो सूट में खिली-खिली सी लग रही हैं। उन्होंने कानों में झुमके डाले और स्लिक बन बनाया है। वह बेहद ही खूबसूरती से हाथों में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

PunjabKesari


पहली बार करवाचौथ मनाएंगी ये हसीनाएं

इस साल कई एक्ट्रेसेस शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी। रकुल प्रीत सिंह, कृति खरबंदा, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू का शादी के बाद ये पहला करवाचौथ है। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी शादी के बाद पहली बार करवाचौथ का व्रत रखेंगी। 

 

 

 

 

 

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News