मलयाली एक्टर विनायकन हैदराबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार, नशे की हालत में स्टाफ से बदतमीजी करने का लगा आरोप

Monday, Sep 09, 2024-12:09 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम एक्टर विनायकन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर को 7 सितंबर की शाम हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर कथित तौर पर नशे की हालत में एयरपोर्ट स्टाफ से बदतमीजी करने का आरोप है।

CISF के इंस्पेक्टर बलाराजू ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि विनायकन कोच्चि से इंडिगो की फ्लाइट से हैदराबाद आए थे और यहां से गोवा जाने वाले थे। तभी एयरपोर्ट के गेट पर वे स्टाफ के साथ बदतमीजी करने लगे और वो पूरी तरह से नशे में धुत थे। यह घटना करीब शाम 6 बजे के आसपास की है। बालाराजू ने कहा, 'एक्टर शराब के नशे में थे और उन्होंने उस हालत में काफी हंगामा किया। जिसके बाद फौरन मामला दर्ज किया गया।'

बाद में विनायकन को आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया और उनके खिलाफ सिटी पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

कौन हैं विनायकन
बता दें, विनायकन कई मलयालम फिल्मों के अलावा कई तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। साल 2023 में आई रजनीकांत की फिल्म जेलर में उन्होंने विलेन का रोल निभाया था जिसके लिए उन्हें खूब तारीफ मिली थी। इसके अलावा वो कम्मत्ती पादम,ओरुथी जैसी कई अन्य फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News