'फैमिली मैन' की शूटिंग के बीच पूरी स्टारकास्ट संग नागालैंड के मंत्री से मिले मनोज बाजपेयी, शेयर की तस्वीरें

Wednesday, Sep 25, 2024-10:31 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी सुपरहिट सीरीज 'फैमिली मैन' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं,जिसके लिए वह नागालैंड में हैं। इसी बीच शूटिंग से समय निकालकर एक्टर ने वहां के  पर्यटन मंत्री मजेन इम्ना से मुलाकात की है। इस दौरान 'द फैमिली मैन' की   पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद रही, जिसकी तस्वीरें मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।


तस्वीरों को शेयर कर मनोज बाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, 'उच्च शिक्षा और पर्यटन मंत्री से मिलना एक अत्यंत सम्मान की बात थी। नागालैंड के अद्भुत लोगों के प्यार और सम्मान और 'द फैमिली मैन' टीम की तरफ से आभारी हूं। हम गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए गहराई से आभारी हैं। नागालैंड की स्थानीय प्रतिभाओं के साथ काम करना भी एक अद्भुत अनुभव रहा है, जिनकी ऊर्जा और रचनात्मकता ने इस यात्रा में बहुत कुछ जोड़ा है। हम ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ सहयोग करने का सौभाग्य महसूस करते हैं।' 

PunjabKesari
तस्वीरों में मनोज, एक्ट्रेस गुल पनाग और एक्टर शारिब हाशमी, तेमजेन   के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में मनोज को तेमजेन के साथ देखा जा सकता है और वे खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे है। तस्वीर में मनोज अपने कंधों पर लाल शॉल डाले नजर आ रहे हैं, जिसे नागालैंड के लोगों की ओर से एक सम्मान माना जाता है। 

PunjabKesari

 

बता दें, राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित 'द फैमिली मैन' में मनोज ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है।  इसमें प्रियामणि, सामंथा रुथ प्रभु, दलीप ताहिल, शरद केलकर, नीरज माधव और सनी हिंदुजा भी शामिल हैं। सीरीज का निर्माण और निर्देशन राज और डीके. द्वारा किया गया है, जिन्होंने सुमन कुमार के साथ कहानी और पटकथा भी लिखी है, जबकि संवाद सुमित अरोड़ा और कुमार द्वारा लिखे गए हैं। जल्द ही इस सीरीज की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। 


Reporter

Ramandeep Sodhi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News