आदिपुरुष के लिए हुई आलोचना पर रो पड़े थे Manoj Muntashir, बोले-मैं रुका नहीं हूं, झुका नहीं हूं

Monday, Sep 30, 2024-01:19 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी बवाल हुआ था। फिल्म के सीन्स और डायलॉग्स पर लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी। वहीं, कई सेलिब्रेटीज भी फिल्म के सीन्स और डायलॉग्स पर अपनी नराजगी जाहिर करते नजर आए थे। वहीं, अब आदिपुरुष के डायलॉग्स लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर ने खुलासा किया कि उस वक्त उन्हें कैसे फेज से गुजरना पड़ा था।


सुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में मनोज ने कहा, "ट्रोलिंग की वजह से मैं रोया था। एक इंसान के तौर पर मैंने ये समझा कि कुछ भी पर्मोनेंट नहीं है। जो आज है हो सकता है ये कल न हो। लेकिन ये भी सीखा कि जो अच्छा है, वो कल बुरा भी हो सकता है और परसों अच्छा भी हो सकता है। तो मैं रुका नहीं हूं, झुका नहीं हूं और दिन रात कोशिश कर रहा हूं।"

PunjabKesari

 

इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड को मार्केटप्लेस बताया। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई नियम या कानून नहीं हैं, केवल प्रॉफिट चाहिए उन्हें। जब उनको फायदा होगा मुझसे तो फिर आएंगे मेरे पास, और आ भी रहे हैं।

 

बता दें, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे।  

 

वहीं, मनोज मुंतशिर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गीत लिखे हैं। इसके अलावा उन्होंने जाने माने टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए भी स्क्रीनप्ले लिखा। वह 'गलियां', 'तेरे संग यारा', 'कौन तुझे' आदि पॉपुलर सॉन्ग्स लिख चुके हैं।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News