शादी के 15 साल बाद पत्नी से अलग हुए ''पोन्नियिन सेल्वन'' एक्टर Jayam Ravi, कहा-बहुत सोच विचार के बाद ये फैसला लिया

Monday, Sep 09, 2024-02:07 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में रिश्ते बनते और बिगड़ते देर नहीं लगती। अब तक कई हिट जोड़ियों ने शादी के बाद कई साल तक साथ रहने के बाद अपने पार्टनर्स को तलाक दे दिया है। इस लिस्ट में अब तमिल एक्टर जयम रवि का नाम भी शामिल हो गया है। एक्टर ने पत्नी आरती संग अपना 15 साल का रिश्ता खत्म कर लिया है। यह खबर सामने आते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

PunjabKesari

पोन्नियिन सेल्वन एक्टर ने साल 2009 में आरती से शादी की थी और शादी के बाद उनके दो बच्चे आरव और अयान हुए, लेकिन अब दो बच्चों के पेरेंट्स ने अपने 15 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों का तलाक हो गया है और इस बात को रवि ने खुद कन्फर्म किया है।

PunjabKesari


9 सितंबर को जयम रवि ने अपने तलाक की जानकारीदेते हुए एक्स हैंडल पर लिखा, "बहुत सोच, विचार-विमर्श और चर्चा के बाद मैंने आरती के साथ अपनी शादी को खत्म करने का कठिन फैसला लिया है। यह फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया है, बल्कि यह पर्सनल वजहों से लिया गया है, जो मेरा मानना ​​है कि सभी के हित में है।"

 

इसके साथ ही जयम रवि ने लोगों से प्राइवेसी का सम्मान करने का भी अनुरोध किया और लिखा, "मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि इस मुश्किल समय में हमारी और हमारे परिवार के सदस्यों की प्राइवेसी का सम्मान करें और आप सभी से अपील करता हूं कि इस मामले में कोई भी धारणा, अफवाह या आरोप लगाने से बचें और मामले को पर्सनस ही रहने दें।"
जयम रवि ने कहा कि वह फिल्मों के जरिए दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के प्यार ने ही उन्हें आज ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने दर्शकों के प्यार के प्रति आभार भी जताया है।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News