शॉर्ट ड्रेस..हाई हील्स, इंडिया पहुंचते ही प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया दिलकश अंदाज, इवेंट में पहुंची ''देसी गर्ल'' ने लूट ली महफिल

Friday, Oct 18, 2024-10:12 AM (IST)

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न प्रियंका हर लुक में कहर ढाती हैं। प्रियंका इन दिनों इंडिया में हैं। बीते दिनों ही वह एक इवेंट में स्पाॅट हुईं जहां उन्होंने अपने लुक्स से सबके होश उड़ा दिए।

 

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो पीसी ने सिल्वर कलर की ड्रेस पेयर की थी जिसमें वह बेहद ही गाॅर्जियस दिख रही हैं। प्रियंका ने अपनी ड्रेस के साथ एक लंबा सा फ्लोर लेंथ श्रग पहना हुआ था जो उनकी लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है।

PunjabKesari

कजरारे नैना, ग्लोसी मेकअप और बालों में हाफ पोनीटेल पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी की है। इसके साथ ही हाई हील्स भी पहनी हुई हैं। इस शाॅर्ट ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आई हैं। 

PunjabKesari
 
गौरतबल है कि निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा विदेश में बस गई हैं। दोनों एक बेटी के पेरेंट्स हैं जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News