Pics: गोविंदा से मिलने पहुंचे राज्यसभा MP रामदास अठावले, सांसद ने की एक्टर के स्वस्थ होने की कामना

Tuesday, Oct 08, 2024-02:00 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा बीते हफ्ते ही एक घटना के शिकार हो गए थे। दुर्घटना के दौरान अपने एक पैर में गोली मार ली थी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। उन्हें 4 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। गोविंदा का हालचाल पूछने के लिए सभी उनके घर पर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। इसी बीच राज्यसभा सांसद रामदास अठावले ने भी गोविंदा से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

PunjabKesari

रामदास बंधु ने गोविंदा से उनके जुहू स्थित आवास पर सात अक्तूबर को मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता के साथ तस्वीरें भी साझा कीं।

PunjabKesari

गौरतबल है कि गोविंदा को मंगलवार 1 अक्टूबर की सुबह अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से अपने पैर में गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना सुबह 4:45 बजे हुई जब गोविंदा कोलकाता जाने वाली फ्लाइट की तैयारी कर रहे थे।

PunjabKesari

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोविंदा अब ठीक हैं और उन्होंने चिकित्सा कर्मचारियों, राजनेताओं, मीडिया और साथी कलाकारों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया था। घटना को याद करते हुए गोविंदा ने कहा-'थोड़ा गहरा लग गया था, लगा तब विश्वास नहीं हुआ, ऐसा लगा ये क्या हो गया। मैं सुबह करीब 4:45-5 बजे कोलकाता में एक शो के लिए निकल रहा था। उसी समय मेरी बंदूक गिर गई और गोली चल गई। मुझे झटका लगा और खून निकलता हुआ दिखाई दिया।'

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News