इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनेंगे Rani Mukerji और Karan Johar, दो दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई संसद में देंगे भाषण

Monday, Aug 12, 2024-04:41 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हर साल की तरह इस साल भी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM 2024) होने जा रहा है। इस साल इसका 15वां संस्करण आयोजित किया जाएगा, जिसमें कई मशहूर हस्तियां नजर आएंगी। इसी बीच इस फेस्टिवल को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि इस समारोह में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल होंगे। हालांकि, वो यह फेस्टिवल शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई संसद भवन को संबोधित करेंगे।
 
फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की शुरुआत 15 अगस्त से होगी, जो 25 अगस्त तक चलेगा। वहीं इस फेस्टिवल के शुरू होने से दो दिन पहले यानी 13 अगस्त को रानी मुखर्जी और करण जौहर भाषण देंगे। 

PunjabKesari


इस बारे में करण जौहर ने कहा, “ऑस्ट्रेलियाई संसद भवन में बोलने के लिए आमंत्रित किए जाने पर मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं इस ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा बनकर और भारतीय सिनेमा की अविश्वसनीय यात्रा का जश्न मनाकर रोमांचित हूं। यह देखना अविश्वसनीय है कि एक उद्योग के रूप में हम जो कहानियां बनाते हैं वे कितनी दूर तक यात्रा करती हैं और यह क्षण भारतीय सिनेमा के सांस्कृतिक प्रभाव के बढ़ते प्रभाव का एक प्रमाण है।

 

मालूम हो, रानी मुखर्जी ने बीते साल फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मास्टरक्लास की मेजबानी की थी। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News