अलग धर्म और संस्कृति की वजह से टूटी शादी, मां-बाप ने किया था आगाह..रैपर बादशाह ने बताई तलाक की वजह

Tuesday, Sep 10, 2024-05:01 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. रैपर बादशाह अपने सॉन्गस को लेकर फैंस के बीच अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ पर बात करना वो काफी कम पसंद करते हैं। हालांकि, बीते दिनों उन्होंने अपने पत्नी जैस्मिन संग तलाक की बात की थी और बताया था कि उन्होंने अपना रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन ये उनकी बेटी के लिए अनहेल्दी हो गया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में बादशाह ने शादी टूटने की वजह बताई।

 

 

बादशाह का मानना है कि शादी कभी जल्दबाजी में नहीं करनी चाहिए। यह ऐसा फैसला है जो कि मैच्योर दिमाग से लेना चाहिए। यह सब वह अपने अनुभव से बोल रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब बादशाह से उनकी शादी और बेटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्यार पूरी तरह कमिटमेंट वाला होना चाहिए। बादशाह बोले, 'दो-तीन चीजें टूट के करनी चाहिए।' जब पूछा गया कि क्या उन्होंने पत्नी जैस्मिन के साथ ऐसा ही प्यार किया था? बोले हां, 'लेकिन टूट गया।'

 

बादशाह ने बताया, 'हम ऑनलाइन फेसबुक पर मिले थे। फिर कॉमन फ्रेंड के जरिये कनेक्ट हुए थे। हमने एक साल तक डेट किया फिर शादी कर ली।' जब पूछा गया कि क्या मां-बाप इसके लिए राजी हो गए थे? इस पर बादशाह बोले, 'घरवाले मान गए। वोक बनाने (जागरूक दिखने) के चक्कर में कुछ बोले नहीं। यह पता कर लेना जरूरी है कि इंसान साथ में कैसे रह सकता है। मां-बाप ज्यादातर सही होते हैं। उन्होंने पूछा था कि क्या मैं श्योर हूं।'
बादशाह ने बताया कि उनकी और जैस्मिन की शादी में जो कल्चरल डिफरेंस था, वो सबसे बड़ी अड़चन थी। बोले, वह लंदन में पैदा हुई, वहीं बड़ी हुई। मेरे मां-बाप ने कहा था कि दिक्कतें होंगी और वैसा ही हुआ। वह यहां अडजस्ट नहीं हो पाई और सब बहुत गड़बड़ हो गया। हम दोनों ने बहुत कोशिश की कि शादी न टूटे। 
बेटी के बारे में बादशाह ने बताया कि उसका नाम जैसमी है। यह जैस्मिन का ही हिब्रू शब्द है। वह क्रिस्चन है। बादशाह अपनी बेटी के टच में नहीं हैं। बादशाह ने यह भी कहा कि शादी बहुत सोच-समझकर करनी चाहिए।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News