तिरुपति के लड्डू में बीफ मिलाने के मामले पर रवि किशन का जोरदार रिएक्शन, कहा- अब समय आ गया शस्त्र और शास्त्र को साथ..

Tuesday, Sep 24, 2024-04:20 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  तिरुपति बालाजी मंदिर में लड्डू में चर्बी मिलाने का मामला तूल पकड़ रहा है। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के पूर्व अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने लड्डू प्रसादम बनाने के लिए घी में घटिया सामग्री और पशु वसा के आरोपों की जांच के लिए सेवानिवृत्त टॉप अदालत के न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक स्वतंत्र समिति के गठन के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। इसी बीच मशहूर भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन ने अपना जोरदार रिएक्शन दिया है।


रवि किशन ने कहा, "शस्त्र भी चाहिए शास्त्र के साथ"। सांसद रवि किशन शुक्ला ने श्रद्धांजलि सभा में कहा कि महंत दिग्विजयनाथ और महंत अवेद्यनाथ दूरद्रष्टा संत थे। उन्होंने शिक्षा के साथ ही चिकित्सा स्वास्थ्य की मजबूती को लेकर जो प्रयास किए वह अनिर्वचनीय हैं। दोनों ही महंत, संत के साथ योद्धा भी थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में पांच सौ साल बाद राम मंदिर बन पाया है तो यह गोरक्षपीठ और इसके पीठाधीश्वरों की देन है। 


View this post on Instagram

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishan_fans)

उन्होंने श्रद्धांजलि सभा में मौजूद पूजा पद्धति और कर्मकांड की शिक्षा ले रहे युवाओं से अपील की और कहा, शस्त्र भी चाहिए शास्त्र के साथ। एक्टर ने बताया मैं खुद पुजारी का लड़का हूं। जितनी समझ है उसके हिसाब से आगे आप संत, महात्मा, पुजारी बनेंगे। लेकिन, योद्धा भी बनिए। देख ही रहें हैं बालाजी मंदिर में कैसे मटन और बीफ के मीट को पीसकर मिलाकर लड्डू तैयार कर प्रसाद हिंदुओं को दिया जा रहा है। मंदिर जो चला रहे थे वो हिंदू नहीं थे और ये विषय आज पूरे विश्व में चर्चित है कि बीफ का मटन दिया जा रहा था प्रसाद वाले लड्डू में। अब ये समय आ गया है कि शस्त्र और शास्त्र को एक साथ चलने की जरूरत है। 

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News