सेक्स वर्कर का रोल निभाकर मशहूर हुईं रेहाना सुल्तान को हुई ये गंभीर बीमारी, तंगहाली में इन सितारों ने इलाज के लिए दिए पैसे

Wednesday, Sep 04, 2024-10:51 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरे जमाने की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली अदाकारा रेहाना सुल्तान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और अपना इलाज करा रही हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रही रेहाना के लिए इलाज के लिए कई सेलेब्स आगे आए हैं और उनके इलाज में मदद की है।

PunjabKesari
दरअसल, रेहाना की एक गंभीर सर्जरी हुई है जिसमें उनके कार्डिक वेल्व को रिप्लेस किया गया है। उनकी आर्थिक स्थिति अब काफी खराब है, जिसके चलते उनके पास खुद के इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं। आर्थिक चुनौतियों के कारण उनके इलाज में देरी हो रही थी। ऐसे में रोहित शेट्टी, रमेश तौरानी और अनुभवी गीतकार जावेद अख्तर जैसे सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे और इलाज जारी करवाया।

PunjabKesari

इसकी बात की पुष्टि अशोक पंडित (अध्यक्ष, इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन) ने की, जिसे आईएफटीडीए के नाम से जाना जाता है।

PunjabKesari

 

 रेहाना सुल्तान का करियर
रेहाना सुल्तान ने छोटी सी उम्र में एक फिल्म में सेक्स वर्कर का रोल निभाकर और न्यूड सीन देकर सबके होश उड़ा दिए थे। 70 के दशक में जहां हीरोइनें फिल्मी पर्दे पर एक नॉर्मल किसिंग सीन से भी कतराती थीं, वहीं रेहाना सुल्तान ने 'चेतना' में सेक्स वर्कर के रोल कर सबको हैरान कर दिया था।
रेहाना को उनकी पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। उस वक्त हर तरफ इंडस्ट्री में उनकी ही चर्चा होती थी।जिस रोल ने रेहाना सुल्तान को बुलंदियों पर पहुंचाया, उसी ने उनके करियर को बर्बाद कर दिया। समय की मार उन्हें ऐसी पड़ी कि वो आर्थिक तंगी का शिकार हो गईं। CINTAA हर महीने पैसे देकर उनके इलाज में मदद कर रहा था।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News