गोल मटोल सा चेहरा...माथे पर बिंदी और हाथों में चांदी का कड़ा..नवरात्रि पर रुबीना-अभिनव ने दिखाया जुड़वां कन्याओं का चेहरा

Friday, Oct 04, 2024-08:29 AM (IST)

मुंबई: रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला अपनी जुड़वां बेटियों की परवरिश करते हुए अपनी ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत दौर का लुत्फ़ उठा रहे हैं। हालाँकि यह एक उतार-चढ़ाव भरा सफ़र है लेकिन दोनों इस सफ़र को बखूबी निभा रहे हैं। जुड़वां बेटियों के जन्म के बाद से ही कपल ने अपनी लाडलियों का चेहरा फैंस से छिपा रखा था।

PunjabKesari

 

वहीं अब लगभग 11 महीने बाद कपल ने फैंस को ईधा और जीवा के चेहरे के दीदार करवा दिया है। उन्होंने नवरात्रि के खास दिन फैंस को जुड़वा बेटियों का चेहरा दिखाया। फोटो में ये नन्ही परी मुस्कुराते हुए इतनी प्यारी लग रही है कि इसे देखते ही आपका दिल इस बच्ची पर आ जाएगा।

PunjabKesari

चबी-चबी गाल और चेहरे की मासूमियत पलभर में आपके दिल पर कब्जा लेगी। ऊपर से माथे पर लगी छोटी सी बिंदी  गोलू-मोलू बिटिया को और भी सुंदर बना रही है।
PunjabKesari

वहीं अभिनव अपनी बेटी को हवा में उछालते और उसका लाड प्यार करते दिखाई दिए।

PunjabKesari

नानी के साथ बेबी की मस्ती करती रूबीना की बेटी। इसे देखकर आपको भी आपका अपनी नानी दादी के साथ बिताया गया बचपन जरूर याद आ जाएगा।

PunjabKesari

 

रुबीना ने दोनों बच्चियों की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर एधा और जीवा (ई एंड जे) से मिलवा रही हूं। संयम के साथ इंतजार करने के लिए आप सभी का धन्यवाद!'

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News