Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim ने सबके सामने छूए फैन के पैर, लोगों ने की तारीफ कहा - बेहद अच्छे संस्कार दिए हैं

Thursday, Aug 29, 2024-11:03 AM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने फैन के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इब्राहिम जिम में वर्कआउट सेशन के बाद वहां से जैसे ही निकले, अपनी कार से उतरते हैं। उन्होंने यहां ग्रीन जैकेट और ब्लैक शॉर्ट्स में इब्राहिम ब्लैक शेड्स में थे। पहले तो इस वीडियो में  इब्राहिम पपाराजी के साथ मजाक-मस्ती करते दिख रहे हैं और फिर इसी बीच फैंस और मीडिया ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। ऐसे में एक आदमी इब्राहिम अली खान के पास फोटो क्लिक करवाने गया और फोटो लेने के बाद धन्यवाद कहा। इसके जवाब में, उन्होंने उस फैन के पैर छू लिए, जो उनके विनम्र व्यवहार को दर्शाता है और उनके इस शानदार व्यवहार ने  सबका दिल जीत लिया है। 

PunjabKesari


 अब सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि सैफ अली खान ने अपने बच्चों को बेहद अच्छे संस्कार दिए हैं, और यही वजह है कि उनका का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस बीच लोगों ने तारीफें करते हुए कहा है- इनकी मां ने बच्चों को काफी अच्छी परवरिश दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें,  इब्राहिम अली खान इस समय अपने करियर को लेकर सक्रिय हैं और बॉलीवुड में अपने डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, वह जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं, जिससे उनके फैंस बहुत खुश हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News