वीरे दी वेडिंग में Samantha Ruth Prabhu ने जमाई महफिल, थाई स्लिट पर्पल ड्रेस में सबसे अलग दिखा एक्ट्रेस का लुक

Sunday, Sep 22, 2024-11:53 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले दिनों एक्स पति नागा चैतन्य की सगाई के साथ-साथ खूब चर्चा में आई थी। यूजर्स का कहना था कि नागा  और शोभिता धुलिपाला की सगाई से सामंथा के दिल पर पता नहीं क्या बीत रही होगी, लेकिन सामंथा इन सब फिक्रों से दूर अपनी लाइफ को अपने अंदाज में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में सामंथा ने एक फैमिली वेडिंग अटेंड की, जहां वो अपने लुक से सबका खूब दिल जीतती नजर आईं। अब सामंथा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Preview


दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु ने अमेरिकी राज्य विस्कॉन्सिन के लेक जेनेवा शहर में भाई डेविड की अटेंड की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शनिवार को शेयर कीं और लिखा, 'परिवार'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ शादी का जश्न मनाती दिख रही हैं।

Preview


वह अपनी फैमिली संग खूबसूरत और मजेदार पलों का एंजॉय करते दिख रही हैं।  

Preview

इस दौरान सामंथा का थाई स्लिट पर्पल ड्रेस में बेहद सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Preview

 

इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप, ओपन हेयर्स और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है, जिसकी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। हर तस्वीर में वह अलग अंदाज में पोज दे रही हैं और फैंस का दिल जीत रही हैं।

Preview


काम की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी (Citadel-Honey Bunny) में दिखाई देंगी। इस सीरीज में वह पहली बार बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर उनकी ये सीरीज 7 नवंबर 2024 को स्ट्रीम होगी। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News