सम्राट मुखर्जी की कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर, पुलिस ने एक्टर को किया गिरफ्तार

Tuesday, Aug 20, 2024-03:06 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी और बंगाली फिल्मों के मशहूर एक्टर सम्राट मुखर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। बीती रात  सम्राट की कार ने कोलकाता के बेहाला इलाके में एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है।

दरअसल, सम्राट की कार से लगी टक्कर से  29 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया। उसके बाद उसे तुरंत एम आर बांगुर अस्पताल ले जाया गया, फिर उसे एसएसकेएम अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

PunjabKesari


इस मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी मेडिकल जांच की जा रही है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।” 


वहीं, मोटरसाइकिल सवार ने कहा, “रात साढ़े 12 बजे मैं घर लौट रहा था। मुझे विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार कार आती दिखी। कार ने मुझे टक्कर मार दी और मैं बेहोश हो गया।” 


स्थानीय लोगों ने कहा कि मुखर्जी बेहाला चौरास्ता से टॉलीगंज की तरफ जा रहे थे। तभी वह अपनी कार पर से नियंत्रण खो बैठे और गाड़ी अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल से टकरा गई। उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद मुखर्जी की कार एक नजदीकी मकान से टकरा गई, जिसके चलते उसकी दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News