मां अमृता के साथ मिल सारा अली खान ने खरीदी करोड़ों की दो प्रॉपर्टी, बीते साल ही बनीं थी 9 करोड़ के ऑफिस की मालकिन

Thursday, Oct 17, 2024-09:33 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी मां के साथ मिलकर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में कुल 22.26 करोड़ में दो ऑफिस खरीदे हैं और रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया है। फ़्लोरटैप.कॉम के अनुसार मां-बेटी की जोड़ी ने वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से वीरा देसाई रोड पर स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर दो ऑफिस खरीदे हैं।

 

PunjabKesari

इनमें से हर एक ऑफिस की कीमत 11.13 करोड़ है, जिसमें 66.8 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी है। हर ऑफिस का एरिया 2,099 वर्ग फुट है और ये 1,905 वर्ग फुट तक फैला है। इसमें तीन पार्किंग भी हैं। इसे 10 अक्टूबर, 2024 को रजिस्टर किया गया था। सारा अली खान ने फिलहाल इस नई प्रॉपर्टी को लेकर कुछ कहा नहीं है। 

PunjabKesari

 

1 साल पहले भी खरीदी थी प्राॅपर्टी

जुलाई 2023 में, सारा और अमृता ने पहले से ही चौथी मंजिल पर उसी बिल्डिंग में 9 करोड़ का एक और ऑफिस खरीदा था जिसमें 41.01 लाख का स्टांप शुल्क चुकाया गया था।

PunjabKesari

सारा एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। उनके माता-पिता 2004 में अलग हो गए। उनका एक छोटा भाई इब्राहिम अली खान भी है जो अब एक्टर बनने की राह पर निकल चुके हैं। वह करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उन्हें असिस्ट भी कर चुके हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर सारा को आखिरी बार फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में उषा मेहता के रोल में देखा गया था। यह फिल्म 1942 में भारत के स्वतंत्रता संग्राम के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।  अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनके पास 'मेट्रो...इन दिनो', 'स्काई फोर्स' और 'ईगल' हैं।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News