Shahrukh Khan का मजेदार खुलासा, जन्म के वक्त Jackie Chan जैसे लगे थे बेटे Aryan Khan

Wednesday, Aug 14, 2024-12:54 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हाल ही में स्विस लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा गया है। इस प्रतिष्ठित सम्मान के साथ, किंग खान भारतीय सिनेमा के पहले अभिनेता बने हैं जिन्हें यह सम्मान प्राप्त हुआ। 10 अगस्त को आयोजित इस समारोह में, उन्होंने आर्टिस्टिक डायरेक्टर जियोना ए नाजारो के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर कई दिलचस्प बातें साझा कीं।

PunjabKesari

इस दौरान, उन्होंने एक मजेदार किस्सा साझा करते हुए बताया कि जब उनके बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ, तो उन्हें लगा कि वह अभिनेता जैकी चैन की तरह लगते हैं और आगे कहा, "जैकी चैन मेरे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। जब मेरे बेटे का जन्म हुआ, तो मुझे लगा कि वह 'ड्रंकन मास्टर' जैकी चैन की तरह दिखते हैं।" उन्होंने यह भी बताया कि जैकी चैन की शारीरिक क्षमता और अभिनय शैली ने उन्हें हमेशा प्रेरित किया है।

PunjabKesari

इसके अलावा, एक्टर ने जैकी चैन के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा कि 3-4 साल पहले सऊदी अरब में उनसे मिलने का मौका मिला था। वह उतने ही प्यारे और विनम्र थे, जितना उन्होंने उम्मीद की थी। जैकी चैन ने एक चीनी रेस्तरां खोलने का वादा भी किया था।

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें, शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों में 'डंकी' और 'किंग' शामिल हैं। 'किंग' में वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, हालांकि इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है। फैंस अब इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News