कानूनी पचड़ों में फंसीं शिल्पा शेट्टी: एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ परिवाद 11 नवंबर को होगी सुनवाई

Wednesday, Oct 09, 2024-07:47 AM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मुजफ्फपुर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। शिल्पा पर आम लोगों की सुविधाओं को बाधा करने का आरोप लगा है। शिकायत 4 लोगों के खिलाफ हुई है और इसकी सुनवाई 11 नवंबर 2024 को होगी। चलिए बताते हैं आखिर क्या है मामला ...

PunjabKesari

 

बात ये है कि शिल्पा शेट्टी रविवार की शाम कल्याण ज्वैलरी की ओपनिंग कार्यक्रम में शामिल हुई। ये इवेंट कलम बाग चौक के पास था। जहां शिल्पा शेट्टी बतौर गेस्ट पहुंची थीं। ऐसे में रोड के दोनों किनारे पर भारी-भरकम भीड़ भी लग गई। नतीजा ये हुआ कि आम लोगों की भारी जाम का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

परिवाद दायर करने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि इस तरह के निजि कार्यक्रम के चलते घंटों का सड़क पर जाम लगा। आम लोगों को बहुत ही दिक्कतें भी हुईं। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ साथ डीएम सुब्रत सेन, कल्याण ज्वेलर्स के टीएम कल्याण रमण और अन्य के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है।

PunjabKesari

गौरतबल है कि इसी साल जून में भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा कानूनी पचड़ों में फंसते नजर आए थे। उनपर सर्राफा व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दर्ज करवाया था।ये मामला एक स्कीम स्टार्ट से जुड़ा था।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News