पति संग जल्द ही आलीशान महल में शिफ्ट होंगी सोनम कपूर! ससुर ने खरीदी 226 करोड़ की प्रॉपर्टी

Friday, Sep 13, 2024-05:54 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर जितने बड़े स्टार की बेटी हैं, उनके ससुर भी उतनी ही बड़ी हस्ती हैं। एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा के पिता का बड़ा कारोबार है। उनके पास दौलत शोहरत की कोई कमी नही है। एक्ट्रेस अपने पति आनंद के साथ लंदन में एक आलीशान घर में रहती हैं। हालांकि अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपल जल्द ही एक नए आलीशान महल में शिफ्ट होने वाला है। सोनम के ससुर हरीश आहूजा ने एक करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदी है, जहां सब मिलकर रहेंगे।

 



खबरे हैं कि सोनम के ससुर और आनंद के पिता हरीश आहूजा ने लंदन में ही करोड़ों की कीमत की एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह प्रॉपर्टी इसी साल जुलाई में खरीदी थी और जल्द ही वो परिवार के साथ वहां शिफ्ट हो जाएंगे।

PunjabKesari


सोनम के ससुर की प्रॉपर्टी की कीमत 226 करोड़ रुपये बताई जा रही  है। यह एक आठ मंजिला रेजिडेन्शियल कॉन्वेंट है। ये घर नॉटिंग हिल में Kensington Gardens से थोड़ी दूरी पर ही स्थित है। 


शाहरुख के घर से महंगा है सोनम के ससुर का घर

गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा का ये नया घर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के घर 'मन्नत' से भी ज्यादा महंगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख के 'मन्नत' की कीमत 200 करोड़ रुपये है, जबकि सोनम के नए घर की कीमत 226 करोड़ रुपये है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News