Bigg Boss 18 में बवाल मचाने आ रहे KKK 14 के ये दो मजबूत कंटेस्टेंट्स? इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की भी हो सकती है धमाकेदार एंट्री

Sunday, Sep 22, 2024-01:24 PM (IST)

 मुंबई: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां (Bigg Boss 18 ) सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और इसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, और अब दो और सितारों का नाम जुड़ गया है। यह दोनों सितारे टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरे हैं और इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, ये दोनों बिग बॉस के घर में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

कौन हैं ये एक्टर्स?
हम बात कर रहे हैं 'Khatron Ke Khiladi' के टॉप प्लेयर्स करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और गश्मीर महाजनी ( Gashmeer Mahajani ) की। चर्चा है कि दोनों सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स शेयर करने वाले इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, गश्मीर और करणवीर को पहले ही बिग बॉस का ऑफर मिला था।

PunjabKesari

एक खिलाड़ी की एंट्री पक्की!
खबरें हैं कि करणवीर मेहरा बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। उनकी एंट्री लगभग तय है। वहीं, गश्मीर महाजनी की मेकर्स के साथ बातचीत जारी है। यदि दोनों बिग बॉस के घर में आते हैं, तो शो में काफी मजा आएगा। खतरों के खिलाड़ी में उनकी दोस्ती काफी फेमस है, और दर्शकों को उनके बीच का बंधन देखने में मजा आएगा।

ग्रैंड फिनाले का दिन नजदीक

खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले 29 सितंबर को होने वाला है। करणवीर मेहरा पहले ही फिनाले में पहुंच चुके हैं। वहीं, इस रविवार को पता चलेगा कि गश्मीर महाजनी को फिनाले का टिकट मिला है या नहीं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस पद्मिनी कोहलपुरी ( Padmini Kolhapure )भी बन सकती है बिग बॉस का हिस्सा 

जी हां, एक्ट्रेस पद्मिनी कोहलपुरी (Padmini Kolhapure) को भी बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, अभी तक उनकी तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर वह शो का हिस्सा बनती हैं, तो यह दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा। पद्मिनी कोहलपुरी का बिग बॉस में आना एक नया मोड़ ला सकता है।

कब शुरू होगा बिग बॉस 18  
बिग बॉस 18 ( Bigg Boss 18 )का प्रसारण 2024 की शुरुआत में होने की उम्मीद है, लेकिन तारीख अभी तक घोषित नहीं हुई है। शो के बारे में अधिक जानकारी और तारीखों का खुलासा नजदीकी दिनों में होगा। आप चैनल के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर अपडेट्स के लिए नजर रख सकते हैं!


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News