हैवी वर्क वाले ओरेंज लहंगे में उर्वशी रौतेला ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, एक्ट्रेस की हर अदा के दीवाने हुए लोग

Sunday, Sep 15, 2024-04:23 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स से सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। ट्रेडिशनल लुक हो या कोई वेस्टर्न लुक..वो हर लुक में बाकमाल लगती हैं। अब हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लहंगा लुक की तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देख हर कोई उनके हुस्न का दीवाना रहा है। अगर आपने अभी तक उर्वशी की इन तस्वीरों पर नजर नहीं डाली हैं तो चलिए आपको भी दिखाते हैं एक्ट्रेस के गजब लुक की तस्वीरें...

 

Preview


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला ओरेंज कलर के भारी भरकम लहंगे में नजर आ रही हैं। लहंगे पर गोल्डन वर्क किया गया है।

Preview

 

इस लहंगे को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है और दुपट्टा भी काफी हैवी है। लहंगे के साथ मिनिमल मेकअप, आंखों पर ओरेंज आइशेडो, खुले बाल, कानों में झूमके उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

 

Preview

अपने हुस्न से फैंस को दीवाना बनाते हुए उर्वशी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दे रही हैं।

Preview


बता दें, पिछले बार उर्वशी रौतले अपने बाथरुम से प्राइवेट वीडियो लीक को लेकर खूब सुर्खियों में आई थी। वीडियो में एक्ट्रेस बाथरुम में नहाने के लिए अपने कपड़े उतारती नजर आई थी। हालांकि, बाद में पता चला था कि ये कोई उनका असली वीडियो नहीं, बल्कि किसी फिल्म का छोटा सा क्लिप है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News