Urvashi Rautela के हाथ में चोट लगने पर फैन ने भेजे 1 लाख गुलाब के फूल, एक्ट्रेस का बन गया दिन

Tuesday, Aug 27, 2024-04:32 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस के हाथ में चोट लग गई थी, जिसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। एक्ट्रेस को चोटिल देख उनके फैंस काफी चिंता में करते नजर आए थे। इसी बीच हाल ही में एक फैन ने उर्वशी रौतेला की जल्दी रिकवरी के लिए उन्हें 1 लाख गुलाब के फूल भेजे, जिसका आभार जताते हुए खास पोस्ट भी शेयर किया।

PunjabKesari


उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर फूलों से घिरे हुए अपनी कई फोटोज शेयर की और लिखा- ''1 लाख लग्जरी गुलाब मेरे कट्टर फैंस ने मेरे लिए भेजे और मेरे जल्द ठीक होने की भी ,कामना की। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।"  

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी गुलाब के लाखों फूलों के बीच फूलों सी खिली नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर एक ही चमक और मुस्कान है। 

PunjabKesari


इसके अलावा उर्वशी ने फूलों के साथ एक अपना वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह फूलों के साथ चहकती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी जल्द रिकवरी की कामना कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, उर्वशी रौतेला बीते दिनों अस्पताल में भर्ती हुई थी। खबर थी कि वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया। हालांकि, अब तस्वीरों में साफ जाहिर है कि वह पहले से काफी बेहतर हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News