''उनके बेटे भी मुझसे बड़े हैं...38 साल बड़े Sunny Deol संग रोमांस को लेकर बोलीं उर्वशी रौतेला- ''मुझे रिकॉर्ड तोड़ना है''

Saturday, Oct 26, 2024-10:41 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अनिल शर्मा की फिल्म सिंह साब द ग्रेट 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनके अपोजिट काफी सीनियर सनी देओल नजर आए थे। फिल्म में एक्ट्रेस अपनी उम्र से दोगुना उम्र के एक्टर संग रोमांस करती नजर आई थीं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन दोनों के बीच 38 साल की उम्र के अंतर के बारे में बात की है।

 

उर्वशी से ये सवाल किया गया कि क्या उन्हें अपने से उम्र में बड़े एक्टर के साथ रोमांस करने में अजीब नहीं लगा। इस पर उन्होंने कहा, “यह बॉलीवुड के इतिहास में उम्र का सबसे बड़ा अंतर है, अगर मैं गलत हूं तो मुझे सुधारें। हमारी उम्र में 38 साल का अंतर था। मैं उनके बेटों से भी छोटी हूं। लेकिन अगर निर्देशक को लगता है कि कोई समस्या नहीं है, तो ठीक है। 


उन्होंने आगे बताया कि वह अपने आगामी प्रोजेक्ट एनबीके 109 के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ने जा रही हैं। यह एक बड़े बजट की साउथ फिल्म है, जिसमें उनकी जोड़ी नंदामुरी बालकृष्ण के साथ है। नंदामुरी लगभग 60 वर्ष के हैं जबकि उर्वशी की उम्र 30 साल है। 


उर्वशी ने कहा,"मैं बालकृष्ण के साथ एक फिल्म कर रही हूं और हमारे बीच और भी ज्यादा उम्र का अंतर है...वह 60 या 70 के दशक में हैं और यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ा उम्र का अंतर है।" 

 

फिल्मों में उम्र के अंतर के विषय पर बोलते हुए उर्वशी ने कहा, 'जितना ज्यादा उम्र का अंतर होता है, उससे फिल्म को फायदा होता है। जो सितारा जितना पुराना होता है, उसके उतने ही अधिक फैंस होते हैं। सिनेमा के लिहाज से, इससे फिल्म को बहुत फायदा होता है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर, निश्चित रूप से ऐसा नहीं होता है।
उर्वशी ने कहा कि फिल्मों में उम्र के अंतर से तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वास्तविक जीवन में मैं इतने बड़े उम्र के अंतर वाले किसी व्यक्ति को डेट नहीं करूंगी। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News