Video Viral: सुसाइड से एक रात पहले पिता को खुशी-खुशी मिलकर गईं थी मलाइका, नहीं पता था ये होगी आखिरी मुलाकात

Wednesday, Sep 11, 2024-01:48 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है। खबर है कि उन्होंने घर की छठी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके निधन से परिवार में मातम छा गया है। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई हैं। इससे पहले बीती रात मलाइका अपने पिता से खुशी खुशी मिलकर गई थी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह उनकी पिता संग आखिरी मुलाकात होगी। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो फैंस को दिल तोड़ रहा है।


   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा अपने पिता के घर से उनसे मिलकर खुशी खुशी वापस अपने घर जा रही हैं। इस दौरान उनका डॉगी भी उनके साथ नजर आ रहा है। मलाइका बॉडीकोन टॉप और जींस के साथ खुले बालों में काफी ग्लैमरस लग रही हैं और गाड़ी में बैठकर अपने घर चली जाती हैं। उन्हें नहीं पता था कि अब घर आने पर उनके पिता उन्हें कभी वापस नहीं मिलेंगे।

PunjabKesari


बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल को पिछले साल स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते मुंबई के अस्पताल में भर्ती किया गया था, तब भी मलाइका अपनी मां जॉइस के साथ अस्पताल में मौजूद थीं। अब पिता की मौत से मलाइका और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News