''खुश तो हूं लेकिन'', 17 साल बाद Bhool Bhulaiyaa की ''मंजुलिका'' बन लौटीं विद्या बालन की क्या है राय

Thursday, Oct 10, 2024-08:43 AM (IST)

मुंबई: बहुमुखी प्रतिभा की धनी और प्रतिभाशाली अभिनेत्री विद्या बालन 'भूल भुलैया 3' में ओजी मंजुलिका के रूप में लौटीं। हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ की तीसरी फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, इस फिल्म के साथ विद्या 17 साल बाद फ्रैंचाइज़ में लौटीं और उन्होंने ट्रेलर में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। आज ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान विद्या बालन ने फ्रैंचाइज़ में अपनी वापसी के बारे में बात की और कहा, "मुझे खुशी है कि मैं 17 साल बाद फ्रैंचाइज़ में लौटी हूं और पिछले कुछ सालों में इस फिल्म ने मुझे बहुत प्यार दिया है। आज मुझे एहसास हुआ है कि आने वाले 17 सालों में मुझे दर्शकों से और भी ज़्यादा प्यार मिलेगा।"

PunjabKesari



 ओजी मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की जगह कोई नहीं ले सकता, और 'भूल भुलैया 3' में उनकी मौजूदगी ने फिल्म में हॉरर और रोमांच के तत्व जोड़े हैं। दर्शकों ने उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार को पसंद किया है, लेकिन मंजुलिका के रूप में उनके अभिनय ने उनके दिलों में खास जगह बनाई है। और अब, माधुरी दीक्षित तीसरी किस्त में विद्या बालन के साथ शामिल हो गई हैं, और उनका सहयोग दर्शकों के लिए एक रोमांचक मुक़ाबला होने का वादा करता है।

PunjabKesari
यह फिल्म सिनेमाघरों में दिवाली पर रिलीज़ के लिए तैयार है और इसमें कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ द्वारा किया गया है।

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News