अब खुलेगा गोधरा कांड का असली राज! विक्रांत मैसी की फिल्म ''द साबरमती रिपोर्ट'' का दमदार टीजर रिलीज

Friday, Oct 25, 2024-04:51 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 12वीं फेल फेम एक्ट्रेस विक्रांत मैसी जल्द ही फैंस के लिए नई फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' लेकर आ रहे हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। इसी बीच प्रशंसकों के इंतजार को कम करते हुए मेकर्स ने विक्रांत मैसी की इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है।

 

27 फरवरी 2002 की सुबह, गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास एक भयानक घटना घटी, जिसने पूरे देश को झकझोर दिया और भारत के इतिहास को बदल दिया। साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई, जिससे 59 तीर्थयात्रियों और कारसेवकों की जान चली गई, जो अयोध्या से लौट रहे थे। इस घटना को फिल्म द साबरमती रिपोर्ट में दिखाया गया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

टीजर में विक्रांत मैसी का एक डायलॉग है जिसमें वे कहते हैं, 'गोधरा का सच खाके बैठ गए, एक दिन देश का बच्चा बच्चा जवाब मांगेगा तुमसे'। राशि खन्ना का एक डायलॉग है, 'इस देश के लोगों में गुस्सा भरा हुआ है, एक चिंगारी लगेगी और लाखों घर जलेंगे। टीजर के आखिर में विक्रांत मैसी का कोर्ट रुम में एक सीन है जिसमें वे कहते हैं, 'हमारा देश विश्व की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी है जज साहब, आज का हिंदुस्तान जवाब देना भी जानता है और सवाल पूछना भी जानता है'। 


टीजर को  इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "आज का हिंदुस्तान जवाब देना भी जानता है और सवाल पूछना भी, सत्य को परेशान किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं।"

फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी के साथ एक्ट्रेस राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। इस फिल्म को धीरज सरना ने निर्देशित किया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म को 15 नवंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News