विक्रांत मैसी की नई थिएट्रिकल रिलीज ''द साबरमती रिपोर्ट'' 15 नवंबर 2024 को होगी रिलीज

Thursday, Sep 19, 2024-12:33 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द साबरमती रिपोर्ट' का दमदार टीजर ने 27 फरवरी 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस पर हुई घटना की एक झलक दिखाई है। ये फिल्म विक्रांत मैसी की "12वीं फेल" के बाद, पहली थिएटर आउटिंग है। बता दें कि, जैसे 12वीं फेल एक असल कहानी पर आधारित थी, वैसे ही द साबरमती रिपोर्ट भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म के लिए बढ़ते उत्साह के साथ, मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

 यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और कहना गलत नहीं होगा की यह आज की सबसे बड़ी खबर है। चूंकि यह फिल्म साबरमती एक्सप्रेस हादसे के बारे में 22 साल से छिपी हुई जानकारियों को सामने लाएगी, इसलिए इसने कई नई चर्चाओं को जन्म दिया है। लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म किस तरह से असल घटनाओं को दिखाएगी। अब रिलीज डेट की घोषणा के साथ उत्साह और भी बढ़ गया है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स (बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन है) और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है।  फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।

Saurce: Navodaya Times


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News